Movie prime

Dvya Pahuja Murder: गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड  दिव्या पाहुजा (मॉडल) की गोली मारकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार
 

Dvya Pahuja Murder: Divya Pahuja, girlfriend of gangster Sandeep Gadoli, shot dead, three accused arrested.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

गुरुग्राम में गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. होटल के कमरे में ही लाश को ठिकाने लगा दिया।  होटल से लाश को निकालते समय पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया अब गुड़गांव पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. दिव्या पाहुजा होटल मालिक के साथ में न्यू ईयर मनाने के लिए आई थी।  दिव्या पाहुजा गैंगस्टर के मर्डर में आरोपी थी. इसके साथ ही जुलाई 2023 में मुंबई जेल से जमानत पर बाहर आई थी. 

गुरुग्राम पुलिस ने मुंबई में गैंगस्टर का किया था एनकाउंटर

sd

दरअसल में साल 2016 में मुंबई के होटल में गैंगस्टर संदीप गाडोली के एनकाउंटर के समय पर दिव्या वहीं पर मौजूद थी. सन 2016 में गैंगस्टर संदीप गाडोली का गुड़गांव पुलिस ने मुंबई में एनकाउंटर किया था लेकिन इस एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए दिव्या पाहुजा और संदीप की मां ने गुड़गांव पुलिस के पांच कर्मचारियों के खिलाफ संदीप की हत्या का केस दर्ज कराया था. 

दिव्या पाहुजा सात सालों तक जेल में रही

sd

आपको बता दें कि  गैंगस्टर संदीप गाडोली की हत्या में दिव्या पाहुजा करीब 7 सालों तक हिरासत में रही थी और बीते साल जून 2023 में मुंबई हाई कोर्ट से दिव्या को इसी आधार पर जमानत दे दी गई. लेकिन वह लंबे समय से ही न्यायिक विरासत में रही. 


देर रात होटल में दिव्या पाहुजा की कर दी गई हत्या

रात को दिव्या गुड़गांव के बस अड्डे के पास सिटी होटल में पहुंची थी और वहां पर रात में ही उसकी हत्या कर दी गई हत्या का यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया हत्या के बाद दो आरोपी दिव्या की लाश को घसीट कर ले जा रहे थे घटना की यह सूचना जब पुलिस को पहुंची तो जांच पड़ताल शुरू कर दी और उस कमरे की बारीकी से जांच की जहां पर दिव्या रुकी हुई थी. 

sd

डीसीपी  भूपेंद्र सांगवान ने बुधवार को जानकारी दी कि दिव्या पाहुजा की हत्या के आरोप में अब तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है डीसीपी ने बताया कि तीनों लोगों को उसी समय गिरफ्तार कर लिया गया जब वे दिव्या की लाश को कार में रख कर ले जा रहे थे और अब उनसे इस घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की जा रही है.

यह भी देखें--जब श्रीदेवी की वजह से आपस में भिड़ गए दो सगे भाई , एक ने छोड़ दी थी फिल्म, वजह हैरान करने वाली...