Movie prime

डिस्पोजल, दोना और छत्ता लपेटकर पहुंची लड़कियां, लोगों ने मजे लेते हुए कहा, 'उर्फी जावेद की स्टूडेंट्स' , देखिए वीडियो 

Girls arrived wearing disposable, dona and chhatta, people were having fun and said, 'Students of Urfi Javed', watch video

 
fg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

फैशन के नाम पर आज-कल कुछ भी पहन लिया जाता है और इस फैशन में सबसे पहले अगर किसी का नाम आता है तो वह ऊर्फी जावेद।  उर्फी जावेद ने खाने पीने की सभी चीजों को अपना आउटफिट बना चुकी है और ऊर्फी जावेद से प्रभावित होकर आजकल लड़कियां अजीब-गरीब कपड़े पहनना शुरू कर दिए हैं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़कियों को एक अलग-अलग आउटफिट में देखा जा सकता है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लड़कियां अजीब से आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं जिनमें से अगर पहली लड़की की बात करें तो दोना लपेटे हुए हैं और दोना से बनी ड्रेस पहनी नजर आ रही है वहीं दूसरी लड़की ने डिस्पोजल के गिलास को ही अपना ड्रेस बना लिया है और इसी को लपेटकर वह फैशन को फ्लॉन्ट कर रही है. 

वहीं अन्य लकड़ी की बात करें तो वह पन्नी की ड्रेस पहने हुए हैं और एक लड़की ने चिड़ियों के छते की ड्रेस बनाई है यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो के कैप्शन में स्टूडेंट लिखा हुआ है वही ऊर्फी जावेद को इन सब का टीचर बताया जा रहा है वीडियो के वायरल होते ही अब लोग भी अपना रिएक्शन देने लगे हैं. 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा बर्बाद है उनकी ड्रेस और बर्बाद है ये लड़कियां वही दूसरे यूजर ने लिखा "आखिर स्टूडेंट झींगा लाला हु वाली है" एक ने लिखा उर्फी  का स्कूल खुल गया है तो अन्य ने लिखा-कचरे वाले अपना कचरा संभाल के रखें वही एक चौथ ने लिखा "कचरा सेठ की बेटियां हैं"  लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं .

यह भी देखें--राजनीति में उतरेंगी सीमा हैदर, इस पार्टी के कार्यकर्ताओं से हुई मीटिंग, लोकसभा चुनाव 2024 में मारेंगी दहाड़