Movie prime

Mahindra Thar EV : महिंद्रा थार के शौकीनों के लिए खुशखबरी, इलेक्ट्रिक ईवी थार की मात्र इतनी है कीमत , ये फीचर्स भी हैं मौजूद 

Mahindra Thar EV: Good news for Mahindra Thar lovers, the price of electric EV Thar is only this much, these features are also present

 
cg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

ऑटो निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही महिंद्रा थार इलेक्ट्रिक से पर्दा उठाएगी। इसका नाम THAR.e होगा. THAR.e के अलावा, भारतीय वाहन निर्माता इवेंट में ग्लोबल ट्रैक्टर प्लेटफॉर्म और एक पिक-अप ट्रक कॉन्सेप्ट का भी प्रदर्शन करेगा। इन दोनों कारों को हाल ही में लॉन्च किया गया है।


 थार के कॉन्सेप्ट EV में 4X4 सेटअप होगा। कॉन्सेप्ट ईवी में क्रैब स्टीयर या क्रैब वॉक क्षमता के साथ क्वाड-मोटर सेटअप होने की उम्मीद है। एसयूपी बहुत छोटी जगहों में काम कर सकते हैं। इसके साथ ही यह 360 डिग्री तक घूम सकता है।

ghf


Thar.E को हल्के बॉडी निर्माण और विस्तारित बैटरी क्षमता के लिए डिज़ाइन किया गया है। इलेक्ट्रिक एसयूवी कॉन्सेप्ट का व्हीलबेस कम ओवरहैंग के साथ 2776 मिमी से 2976 मिमी तक है। कंपनी ने इस एसयूवी के टायर का व्यास और ग्राउंड क्लीयरेंस 300 MM तक बढ़ा दिया है।

महिंद्रा का दावा है कि 5-डोर Thar.E में जबरदस्त ऑफ-रोडिंग क्षमता होगी। यह अप्रोच एंगल, डिपार्चर एंगल, रैंप-ओवर एंगल और वॉटर वेडिंग क्षमता के मामले में अपने प्रतिस्पर्धियों से बेहतर प्रदर्शन करेगा। 5-डोर Thar.e कॉन्सेप्ट का डिजाइन और स्टाइल मौजूदा थार से अलग है।

fg


महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी सबसे लोकप्रिय कार थार के इलेक्ट्रिक वर्जन का कॉन्सेप्ट टीजर जारी कर दिया है। कंपनी 15 अगस्त को दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में 'फ्यूचरस्केप' इवेंट में थार के इस कॉन्सेप्ट वर्जन से पर्दा उठाने जा रही है।टीज़र में क्या है?

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए टीज़र में इलेक्ट्रिक कार की टेल लाइट और THAR.e बैजिंग दिखाई दे रही है। इलेक्ट्रिक थार की टेललाइट्स मौजूदा थार की डिज़ाइन भाषा को बरकरार रखती हैं। यानी कंपनी कार के बाहरी डिजाइन को बरकरार रख सकती है। क्योंकि, महिंद्रा थार का रेट्रो लुक ही इसकी लोकप्रियता का सबसे बड़ा कारण है। हालाँकि, इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे।

यह भी देखें--लड़कियों की शर्ट में जेब क्यों नहीं होती ? कारण जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान