Movie prime

प्राण प्रतिष्ठा के दौरान मौत का लाइव वीडियो वायरल, कलाकार ने प्रस्तुति करते समय मंच पर तोड़ा दम

Live video of death during Pran Pratistha goes viral, artist dies on stage while performing

 
fg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

22 जनवरी को पूरा देश राम मंदिर के उद्घाटन की खुशी मना रहा था वहीं दूसरी तरफ एक दुखद घटना हो गई जिसका वीडियो वायरल हो गया है. राम मंदिर के उद्घाटन के समय पर रामलीला का आयोजन किया गया था इस दौरान एक कलाकार की स्टेज पर ही अचानक से मौत हो गई और इसे हार्ट अटैक आ गया. यह वीडियो अब  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहा है वीडियो में देख सकते हैं कि रामलीला का आयोजन किया जा रहा है उनमें से एक व्यक्ति जो हनुमान का किरदार निभा रहा है घूम-घूम कर प्रभु श्री राम के पास में आता है लेकिन अचानक से ही वह व्यक्ति मूर्छित हो जाता है और गिर जाता है.  स्टेज पर खड़े हुए लोगों को ऐसा लगता है कि यह एक अभिनय का हिस्सा है और सभी ताली बजाने लगते हैं. 


लेकिन बाद में लोगों को पता चलता है कि इस कलाकार की तो मृत्यु हो चुकी है रामलीला के मंच से मौत का यह लाइव वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे स्क्रीन पर नरेंद्र मोदी प्राण प्रतिष्ठा कर रहे हैं और वीडियो चलता हुआ नजर आ रहा है वही आपको बता दें कि यह वीडियो हरियाणा का है. 

sd

हरियाणा के भिवानी में रामलीला में हनुमान की उनका निभाते कलाकार की लाइव मौत हार्ट अटैक से सभी लोग हैरान है और अब यूजर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं जिसमें एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा "पता नहीं कब गंभीरता से सरकार इस मुद्दे पर ध्यान देगी" वहीं दूसरे लिखा "यह डरावना है कोविद के बाद अचानक आने वाला हार्ट अटैक एक महामारी का रूप ले रही है".

यह भी देखें--राम मंदिर बनने में अब तक खर्च हो गए ₹1000 करोड़ , देशभर से कितना आया है चढ़ावा? जानिए