Movie prime

मुकेश नीता अंबानी ने ऐसा सजाया अपना घर लोग बोले- अयोध्या जाने की बजाय लोग यहाँ न पहुँच जाएं , देखिये तस्वीरें 

Mukesh Nita Ambani decorated her house in such a way that people said - instead of going to Ayodhya, people should not reach here, see pictures

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश भर में हर्ष का माहौल है हर कोई राम भक्ति में डूबा हुआ नजर आ रहा है वही देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी डूबे हुए नजर आ रहे हैं , मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया श्री राम की थीम पर सजाया गया है जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, रात में एंटीलिया की खूबसूरती देखते ही बन रही है. 

एंटीलिया की खूबसूरती ने जीता सबका दिल 

b

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को देखते हुए मुकेश अंबानी के द्वारा एक विशाल भंडारे का आयोजन किया जा रहा है राम मंदिर के उद्घाटन के स्वरूप यहां पर अन्न सेवा को किया जाएगा. लेकिन मुकेश अंबानी के घर की यह तस्वीर और वीडियो वायरल होने के बाद में लोग यही कह रहे हैं कि कहीं राम जी के अयोध्या के बजाय लोग एंटीलिया में ना पहुंच जाए. 

जश्न में डूबा पूरा देश 

तस्वीरों में देख सकते हैं कि एंटीलिया पर लाइटिंग के जरिए 'जय श्री राम' लिखा हुआ है वही दीपों की सजावट भी की गई है. आज रामलला अयोध्या में नए बने मंदिर में विराजमान किए जाएंगे इस प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में मोदी ने भी हिस्सा लिया है प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम दोपहर 12:00 से शुरू हो गया जहां पर बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के कई सेलिब्रिटी भी पहुंच गए हैं. 

यह भी देखें--राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए पहुंचे बॉलीवुड से लेकर साउथ के ये सितारे, देखिए  इनसाइड तस्वीरें