Movie prime

ना उम्र का लिहाज, ना लोगों की परवाह, 60 साल की महिला ने फ्लाइट में उतार दी अंडरवियर, अश्लीलता की सारी हदें कर दी पार

No consideration of age, no concern for people, 60 year old woman took off her underwear in the flight, crossed all limits of obscenity

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

हाल ही के समय पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनको देखने के बाद में हमारी भारतीय संस्कृति पर भी लोग सवाल उठने लगे है. इस वक्त जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वह वीडियो एयरलाइंस का है जिसमें एक महिला पैसेंजर और अश्लील हरकतें करती हुई नजर आ रही है. यह वीडियो पुराना है या नया इस बात को लेकर अभी तक कुछ सामने नहीं आया है. 

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक महिला जो विरोध करते हुए अपने अंडरवियर की स्टेप को नीचे खिसका दी है और इसी समय पर पास बैठे यात्रियों ने महिला का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है खराब खबरों के अनुसार पता चला है कि यह महिला यात्री एक दुर्घटना के दौरान अपनी पेंट नीचे खींच लिया था लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद में अब इस महिला को लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. 

sd

इस महिला की उम्र 60 साल बताई जा रही है ऐसा पता चला है कि यह फ्लाइट ऑरलैंडो, फ़्लोरिडा से फ़िलाडेल्फ़िया की उड़ान भर रही थी. इसी समय पर इस महिला ने अपनी पेण्ट को खिसकते हुए कमर से नीचे का भाग भी दिखा दिया इसके बाद में फ्लैट के क्रू मेंबर के साथ में बदसलूकी भी हो गई. बाद में महिला पर जुर्माना भी लगा दिया ऐसे कई वीडियो पहले भी वायरल हुए हैं जिस पर एयरलाइंस ने सख्त कदम उठाए थे.

यह भी देखें--Jacqueline Fernandez : जैकलीन फर्नांडीज ने ब्रालेट लुक की तस्वीरें हुई वायरल , बोल्ड तस्वीरों को देख फैंस का छूटा पसीना