Movie prime

रात के 12 बजे संचिता सिंह को बेड पर लिटाकर पलंगतोड़ प्यार करते दिखें पवन सिंह , वायरल हुआ वीडियो 

Pawan Singh was seen making love to Sanchita Singh by making her lie on the bed at 12 o'clock in the night, video went viral.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

सोशल मीडिया से लेकर पूरे इंटरनेट पर हमेशा भोजपुरी इंडस्ट्री  के गाने वायरल होते रहते हैं, कभी तो मोनालिसा तो कभी आम्रपाली दुबे निरहुआ के वीडियो चर्चा का विषय बने रहते हैं।  इन भोजपुरी वीडियो सॉन्ग को भी लोग बहुत पसंद करते हैं , हर तरफ भोजपुरी गानों की ही चर्चाएं होती है , जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें पवन सिंह और संचिता सिंह एक साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं, डांस करते-करते ही दोनों रोमांटिक हो जाते हैं। 

पवन सिंह ने संचिता सिंह के साथ किया रोमांस 

संचिता बनर्जी दिखने में बहुत खूबसूरत हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर पूरी दुनिया भर में उन्होंने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे हुए हैं उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं वही हाल ही में उनका एक वीडियो सॉन्ग इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है इसे देखकर लोग भी अपना आपा खो बैठे हैं. गाने के बोल हैं ‘जान लेबा का हो ' पवन सिंह और संचिता एक दूसरे के संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो सॉन्ग में देखा जा सकता है कि संचिता ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है जिसमें उनका लुक बेहद ही बो,ल्ड लग रहा है.

वीडियो ने मचाया धमाल 

sd

वहीं अगर बात की जाए इस गाने की रिलीजिंग डेट की तो यह गाना इसी साल रिलीज किया गया है और अब तक के इस गाने पर मिलियन से भी ज्यादा दूर जा चुके हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक 40 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं और लोग इस गाने को ,जमकर पसंद भी कर रहे हैं , इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है, जबकि गाने के बोल रजनीश चौबे ने दिए हैं और म्यूजिक छोटू राउत  ने दिया है। 

यह भी देखें--Filmfare Awards 2024: फिल्मफेयर में छा गई '12वीं फेल', 'एनिमल' का भी कायम रहा जादू, विक्रांत ने जीता सबका दिल