Movie prime

Today Petrol Diesel Price : देशभर में पेट्रोल-डीजल की नई कीमतों को किया गया जारी , कई शहरों में सस्ता हुआ पेट्रोल ... 

Today Petrol Diesel Price: Petrol and diesel prices have been released across the country, petrol has become cheaper in many cities...

 
ddsd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

आज तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की नई कीमतों को जारी कर दिया है,  सरकारी तेल कंपनियां हर दिन सुबह 6 बजे सभी शहरों के लिए पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी कर देती हैं . कंपनियों ने आज कुछ राज्यों में पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी कर दी है। वहीं कुछ राज्य में तेल कंपनियों ने दाम में कटौती कर दी है , ऐसे में आपको घर से बाहर निकलने से पहले पेट्रोल और डीजल के दामों को जानना जरुरी है। 

यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि आज देश के सभी महानगरों के अलावा आपके राज्य में पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Rate Today) किस रेट पर मिल रहा है. तो चलिए जानते हैं...

आज देश के महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों को जारी कर दिया है , बड़े शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है जिसमें कुछ शहर इस प्रकार हैं। 

इन शहरों में महंगा हुआ पेट्रोल और डीजल 

ssds

आज दिल्ली में पेट्रोल का भाव 96.72 रुपये और डीजल का भाव 89.62 रुपये प्रति लीटर है.वहीं मुंबई में पेट्रोल का भाव 106.31 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 94.27 रुपये प्रति लीटर है.वहीं देश के सबसे बड़े महानगर कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 106.03 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 92.76 रुपये प्रति लीटर है.चेन्नई में भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है और आज चेन्नई में पेट्रोल की कीमत 102.77 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 94.24 रुपये प्रति लीटर है.

इन राज्यों में पेट्रोल-डीजल हुआ सस्ता

sds

मध्यप्रदेश में पेट्रोल का भाव 38 पैसे घटकर 109.57 और डीजल का भाव 58 पैसे घटकर 92.88 रुपए प्रति लीटर हो गया है। वहीं आंध्रप्रदेश में पेट्रोल का भाव 33 पैसे घटकर 112.55 और डीजल 31 पैसे घटकर 100.19 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है। वहीं छत्तीसगढ़ में पेट्रोल का भाव 50 पैसे घटकर 103.08 और डीजल का भाव 33 पैसे घटकर 96.06 रुपए प्रति लीटर कर दिया है। 
और राजस्थान में पेट्रोल का भाव 30 पैसे घटकर 108.07 और डीजल का भाव 51 पैसे घटकर 93.41 रुपए  प्रति लीटर कर दिया है.

यह भी देखें--बॉलीवुड अभिनेत्री फ्लोरा सैनी ने प्रोडूसर पर लगाए आरोप , कहा- मेरे प्राइवेट पार्ट और चेस्ट पर मारा लात ...