Movie prime

राजनीति में उतरेंगी सीमा हैदर, इस पार्टी के कार्यकर्ताओं से हुई मीटिंग, लोकसभा चुनाव 2024 में मारेंगी दहाड़

Seema Haider will enter politics, meeting with workers of this party, will roar in Lok Sabha elections 2024

 
hj
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

पाकिस्तान से पांच बच्चों को लेकर आई सीमा हैदर का स्टैंडर्ड बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में जो रिपोर्ट सामने आई है उसे सुनकर लोग भी हैरान रह गए हैं और उनको इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है. ऐसे लोग जो सीमा हैदर को पसंद नहीं करते हैं वह सभी सीमा हैदर को खूब ट्रोल कर रहे हैं. सीमा हैदर के लिए यह पहली बार नहीं बल्कि उनको पहले भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है. 

आपको बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव में सीमा हैदर एक सेलब्रिटी बनकर रालोद का चुनाव प्रचार करती हुई नजर आएँगी अगर ऐसा होता है तो पाकिस्तान से भारत में आई सीमा हैदर चुनाव में रैलियां करती हुई नजर आ सकती हैं. इस बात की जानकारी खुद RLD के प्रदेश उपाध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह ने की है. 

gh

उनका कहना है कि हमारी पार्टी की वरिष्ठ अधिकारी ठाकुर किशन सिंह, गोविंद, स्वतंत्र पाल सिंह एक शादी में रघुपरा गए थे और शादी के दौरान ही सीमा हैदर से उनकी मुलाकात हुई इसी समय पर 2024 के लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए सीमा हैदर को निमंत्रण दिया गया सीमा हैदर ने भी यह आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. 

sd

वही यह भी जानकारी साझा की गई है कि सीमा हैदर जल्द ही मथुरा आएगी . लोगों को जब से पता चला है की सीमा हैदर रलोग पार्टी से रेलिया करती हुई नजर आएंगे तब से लोगों को विश्वास कर विश्वास नहीं हो रहा है पार्टी अध्यक्ष ने बताया कि सीमा हैदर को मथुरा आने की भी बहुत इच्छा हो रही है और इसीलिए उन्होंने राधा और कृष्ण की  एक मूर्ति भी दी है.

यह भी देखें--Nia Sharma : निया शर्मा की बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान , बोल्ड तस्वीरें हुई वायरल , देखिए