Movie prime

सानिया मिर्जा से तलाक लेने के बाद शोएब मलिक के ख़राब दिन हुए शुरु, लगा मैच फिक्सिंग का आरोप 

Shoaib Malik's bad days started after divorce from Sania Mirza, accused of match fixing

 
dfgd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक लगातार ही कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रहे हैं शोएब मलिक कहीं अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में है तो कहीं सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों की वजह से भी सुर्खियों में बने हुए हैं. सानिया मिर्जा ने कुछ दिन पहले ही शोएब मलिक से खुला लिया था जिसके बाद में उनके अब खराब दिन शुरू हो गए हैं. आईए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ है? 

दरअसल में शोएब मलिक इस समय पर विवादों में फंस गए हैं क्योंकि उन पर एक मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया जा रहा है क्योंकि शोएब मलिक ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग मैच के दौरान खुलना टाइगर्स के खिलाफ एक ओवर में तीन नो बॉल फेंक दी थी. यह मैच ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला गया था और अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

sd

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह पूरी तरह से मैच फिक्सिंग थी और अब इस तरह की चिंता फॉर्च्यून के बरिशाल टीम के मालिक मिजानुर ने भी जताई है. उन्होंने एक निजी चैनल पर बातचीत के दौरान इसकी जांच करने के मांग की है अब इस मैच फिक्सिंग के बीच में शोएब मलिक का भी बयान आ गया है. 

sd

शोएब मलिक ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि उन पर सभी आरोप बेबुनियाद लगाए जा रहे हैं उन्होंने किसी भी प्रकार की मैच फिक्सिंग नहीं की.  शोएब मलिक ने लिखा, "फॉर्च्यून बरिशाल के साथ मेरे खेलने की स्थिति के बारे में चल रही हालिया अफवाहों लेकर बात करना और खारिज करना चाहूंगा।. साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं अपनी कप्तान तमीम इकबाल से इस पर गहन चर्चा की है और आपसी सहमत से इसकी आगे की रणनीति बनाई जाएगी.

यह भी देखें--Fighter OTT Release and Platform: सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' , जानिए