Movie prime

सुनीता बेबी  ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाचे ताऊ और दादा , डांस देखकर आई सपना चौधरी की याद 

Sunita Baby created such a stir that uncle and grandfather danced fiercely, Sapna Choudhary remembered after watching the dance

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

हरियाणवी डांसर का जलवा आजकल हर जगह देखने को मिल रहा है और उनके डांस के दीवाने दुनिया भर में है. जब भी हरियाणवी डांसर की बात की जाती है तो उनमें सबसे पहले सपना चौधरी का नाम आता है और अब उनके बाद में कई ऐसे नाम भी जुड़ गए हैं जो अपने डांस से देश भर में पहचान बना रहे है. ऐसे में ही एक नाम सुनीता बेबी का भी आता है उनके डांस के दीवाने लाखों की संख्या में हैं. उनकी झलक पाने के लिए लोग हमेशा ही उतावले रहते हैं हाल ही में उनका एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद में बूढ़े भी जवान जैसा अनुभव कर रहे हैं. 

सुनीता बेबी के डांस को देखकर बूढ़े भी हुए जवान 

दरअसल में सुनीता बेबी का जो डांस वीडियो इस समय पर वायरल हो रहा है उसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और लोग उनके डांस और कातिलाना अदाओं के दीवाने हो गए है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनीता बेबी ने ब्लैक कलर की सूट सलवार पहन रखा है और 'शीशे का था दिल मेरा' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है. 

कातिलाना अदाओं से बांधा समां 

सुनीता बेबी के डांस मूव्स बहुत ही ज्यादा अलग है और उनके डांस को देखने के बाद में वहां पर बैठे हुए बुजुर्ग भी उनके दीवाने हो गए हैं और उनके मुंह में पानी आ गया है. यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है उनकी कातिलाना अदाएं लोगों को दीवाना बना रही है, साथ ही सुनीता बेबी अपने डांस से बच्चों और युवाओं को भी अपनी ओर आकर्षित कर रही है. 

यह भी देखें--Hanuman Collection :  फिल्म 'हनुमान' ने एक हफ्ते में किया 150 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन , हिंदी में 'कांतारा' और महेश बाबू की फिल्म से ज्यादा कमाई की