Movie prime

दुल्हा-दुल्हन का गलती से सुहागरात का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर लीक , मच गया बवाल , देखिये वीडियो ... 

The wedding night video of the bride and groom was accidentally leaked on social media, created an uproar, watch the video...

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

वर्तमान समय में सोशल मीडिया कोई वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं,इस समय पर रील्स बनाने का हर किसी को शौक चढ़ा हुआ है , सोशल मीडिया पर वीडियो पर व्यूज पाने  के चक्कर में लोग कई बार ऐसे भी वीडियो अपलोड कर देते हैं जो काफी ज्यादा प्राइवेट होते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ,  यह वीडियो एक कपल का है जो सुहागरात के समय का है और इंटरनेट पर गलती से लीक हो गया है. 

सुहागरात का वीडियो हुआ लीक-

सोशल मीडिया पर इस समय कई तरह की वीडियो वायरल होते रहते हैं औ लोग अपने आप को फेमस करने और वीडियो पर व्यूज पाने के चक्कर में कई बार ऐसे भी वीडियो अपलोड कर देते हैं जो प्राइवेट होते हैं,  बाद में लोगों को वीडियो देखने के बाद शर्मिंदगी महसूस होती है.लेकिन जब किसी का प्राइवेट वीडियो वायरल हो जाता है तो लोग जमकर इसका मजा लेते हैं और कमेंट करते नहीं थकते. 

sd

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यह एक कपल का वीडियो है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन कमरे में नजर आ रहे हैं , कपल ने सुहागरात का वीडियो अपने आप ही शूट किया है और इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर भी किया है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है वेडिंग नाइट एक्सपेक्टेशन वर्सेस रियलिटी. 

दूल्हा दुल्हन गन्दी हरकत करते हुए आए नजर 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन एक कमरे में है जहां पर दुल्हन अपनी गहने उतार रही होती है वहीं पर दूल्हा आ जाता है और दुल्हन की गहने उतारने में मदद करता है और गालों पर किस  और भी हरकतें करता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को आरुषि राहुल ऑफशियल इंस्टा यूजर ने शेयर किया है. वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में भी चल रहा है.

यह भी देखें--भारतीय नोटों पर कैसे छपी ‘गांधी जी’ की तस्वीर? किसने खींची ये मुस्कुराती फोटो ? जानिए