Movie prime

सोशल मीडिया पर अमीर होने का दिखावा करता था ये कपल, लग्जरी लाइफस्टाइल की खुली पोल, पैसों की करते थे ठगी 

This couple used to pretend to be rich on social media, exposed their luxury lifestyle, used to cheat people of money

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

आज के समय पर सोशल मीडिया का जमाना है और सोशल मीडिया पर लोग पल भर में बुलंदियों पर पहुंच जाते हैं और पल भर में ही नीचे गिर जाते हैं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है जो अमीरी दिखाने के लिए जाने जाते थे लेकिन जब इस कपल का राज खुला तो सभी की आंखें खुली की खुली रह गई. इस कपल के सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है. 

लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए करते थे चोरी

sd

दरअसल में लंदन में भारतीय मूल के एक व्यक्ति और उसके साथी ने जिम लाकर तोड़ने और बैंक के कार्ड को चुराने के आरोप में सजा सुनाई है, ऐसा बताया जा रहा है कि इस कपल ने लग्जरी लाइफ़स्टाइल को जीने के लिए ये चोरी की थी. दोनों ही सोशल मीडिया पर अमीरी दिखाते थे इसकी वजह से उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई थी. 

3 साल की सजा सुनाई गई 

sd

दरअसल में  39 साल का ‘एशले सिंह’ और 20 साल की ‘सोफी ब्रुइया’ ने लंदन और दक्षिण-पूर्व के जिम में एक साल तक अपराध किया। दोनों ने करीब 18 लोगों को अपना शिकार बनाया था इतना ही नहीं इन दोनों कपल ने लोगों के क्रेडिट कार्ड भी चोरी किए थे और इससे निकलने वाले पैसों से यह छुट्टी मनाने के लिए दुबई और इटली जाते थे अब इनको 3 साल की सजा सुना दी गई है.

यह भी देखें--Mahindra Thar: महिंद्रा थार के शौकीनों के लिए खुशखबरी, इस तारीख को उठेगा इलेक्ट्रिक थार से पर्दा, जानें खूबियां