Movie prime

इस शख्स ने राम मंदिर के लिए दिया सबसे बड़ा दान , 10-20 नहीं दान कर दिए इतने करोड़ रुपये का सोना 

This person gave the biggest donation for Ram temple, he donated not just 10-20 rupees but gold worth crores of rupees.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

अयोध्या के राम मंदिर में रामलला विराजमान हो गए हैं  22 जनवरी को भव्य प्राण प्रतिष्ठा का समारोह हुआ जिसमें प्रधानमंत्री मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे साथ ही बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के कई सेलिब्रिटी भी यहां पर पहुंचे. विधिवत पूजा के साथ में रामलाल की अलौकिक प्रतिमा मंदिर में विराजमान की गई. इस मौके पर देश के कोने-कोने से लोग रामलाल के दर्शन करने के लिए पहुंचे थे राम मंदिर के लिए अब तक 3,200 करोड रुपए का दान हो चुका है. लेकिन एक ऐसा व्यक्ति है जिसने सबसे ज्यादा दान दिया है. 

इस शख्स ने किया सबसे बड़ा दान

sd

राम मंदिर निर्माण के लिए बड़े-बड़े बिजनेस से लेकर बॉलीवुड स्टार और साधु संतों ने भी दान दिया है लेकिन क्या आपको पता है कि वह कौन है जिसने सबसे बड़ा दान दिया है ? अगर आप भी सोच रहे हैं कि अंबानी और टाटा ने सबसे बड़ा दान दिया है तो आप गलत हैं मिली रिपोर्ट के अनुसार सूरत के रहने वाले एक कारोबारी ने मंदिर को 101 किलो सोने का दान दिया है. 

 इस सख्स ने किया सबसे पहले दान 

sd

खबरों के मुताबिक दिलीप कुमार ने मंदिर ट्रस्ट के नाम 101 किलो सोना दिया है और इस सोने का इस्तेमाल गर्भ ग्रह सोने के द्वारा और स्तंभ बनाने में किया गया है. वहीं इसकी कीमत 70 करोड रुपए बताई जा रही है.आध्यात्मिक गुरु मोरारी बापू ने भी राम मंदिर के लिए 18.6 करोड़ का दान दिया. मुरारी बापू सबसे पहले दान करने वाले व्यक्ति हैं. 

यह भी देखें--पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने कंपकंपाती ठंड में किया खुले में रोमांस , वीडियो हुआ वायरल