Movie prime

'कौन बनेगा करोड़पति'  के वो पल जब अमिताभ ने छुए कंटेस्टेंट के पैर, छलक गए थे सभी के आंसू , यादगार बन गया था शो... 
 

Those moments of 'Kaun Banega Crorepati' when Amitabh touched the feet of the contestants, everyone's tears were shed, the show had become memorable...

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन समाप्त हो चुका है , इस सीजन की समाप्ति पर अमिताभ बच्चन ने फैंस को अलविदा कहते हुए सभी की आंखें नम कर दी . सुपरस्टार को इस तरह से अलविदा कहते हुए देखकर फैंस का दिल दुःख गया। क्योंकि कौन बनेगा करोड़पति यूजर के लिए एक क्विज गेम्स शो नहीं बल्कि इमोशन है. अमिताभ बच्चन का लोगों से मिलना उनसे बातें करना और अपने एक्सपीरियंस को शेयर करना और फिर उनकी स्टोरी सुनकर रिएक्ट करना. इसीलिए हमेशा ही यह शो  टीआरपी में हाई रहता है. 

'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 7 में ह्यूमन कंप्यूटर कौटिल्य शर्मा तो सभी को याद ही होगा, बाल दिवस पर आए हुए इस 6 साल के कंटेस्ट ने हर सवाल का जवाब देकर हर किसी को हैरान कर दिया था. इस 6 साल के छोटे बच्चे ने अमिताभ बच्चन को भी बहुत ज्यादा शॉक कर दिया था , और इस छोटे बच्चे की वजह से यह शो उस समय पर हाईलाइट भी रहा था।  कौटिल्य शर्मा के कहने पर ही बिग बी ने लुंगी डांस गाने पर डांस भी किया था। 

वही कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 में इंफोसिस फाउंडेशन के अध्यक्ष सुधा मूर्ति पहुंची थी सुधा के पहुंचने के बाद में अमिताभ बच्चन ने रिस्पेक्ट दी थी और उन्होंने कंटेस्ट के तौर पर आई सुधा के पैर भी छुए थे सुधा के लिए अमिताभ बच्चन ने जो जेस्चर दिया वह लोगों के दिलों को छू गया और इसी वजह से लोगों के दिलों में उनकी इज्जत और भी ज्यादा बढ़ गई है। 


 

यह भी देखें--ब्रह्मानन्दन की 20 साल पहले रिलीज़ हुई फिल्म को दोबारा थिएटर में किया गया रिलीज़ ,लोगों ने एंट्री पर बजाई सीटियां और तालियां , वीडियो हुआ वायरल