Movie prime

Bigg Boss 17: कौन हैं ‘बिग बॉस ’ की खानजादी,  पांच बार भाग चुकी हैं घर से! 

Bigg Boss 17: Who is Khanzaadi of 'Bigg Boss', has run away from the house five times!

 
Khanjadi

 Join Our Telegram Channel 

फिरोजा खान उर्फ ​​खानजादी (Khanzaadi) एक भारतीय रैपर, गायिका और संगीतकार हैं। वह रैप सॉन्ग 'अजमा ले', 'जिद्दी' और 'बेगम' के लिए जानी जाती हैं। वह 2023 में तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया।

2019 में, उन्होंने एमटीवी की हसल 2.0, एक भारतीय गायन रियलिटी प्रतियोगिता में भाग लिया। शो में उनके पहले गाने का शीर्षक 'आज़ादी' था। बाद में संगीत कार्यक्रम में, उन्होंने 'नो बाउंड्री' और 'तराज़ू' का प्रदर्शन किया। फ़िरोज़ा खान दिसंबर 2022 में नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पूर्वोत्तर महोत्सव में एक लाइव गायन कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगी।

Khanzaadi  Relationships, Boyfriend

Khanzaadi

खानज़ादी को 2023 में पूर्व बिग बॉस ओटीटी 2 प्रतिभागी जद हदीद के साथ डेटिंग करते हुए फोटो खींचा गया था। दोनों को मुंबई के एक भोजनालय में एक साथ पकड़ा गया था। फिरोजा खान ने अगस्त 2023 में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने अभिनेत्री आकांक्षा पुरी को जद हदीद से बचने की सलाह दी।

Khanzaadi Career

खानजादी  ने 2019 में रियलिटी शो 'एमटीवी हसल 2.0' में अपने टेलीविजन डेब्यू के साथ संगीत जगत में प्रवेश किया। शो में अपने समय के दौरान, उन्होंने 'आज़ादी', 'नो बाउंड्रीज़' जैसे गानों के उल्लेखनीय प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। लेडी डॉन, और 'स्केल्स।' यह सिर्फ टीवी शो तक ही सीमित नहीं है; फ़िरोज़ा अक्सर लाइव म्यूजिक शोज़ का जलवा बिखेरती रहती हैं। दिसंबर 2022 में, उन्होंने नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नॉर्थईस्ट फेस्टिवल में लाइव गायन प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

व्यक्तिगत जीवन- personal life

Khanzaadi

जब फिरोजा खान की निजी जिंदगी की बात आती है, तो वह अपेक्षाकृत निजी रहती हैं। उसके माता-पिता के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है और वह फिलहाल अकेली है। हालाँकि, उन्हें 2023 में पूर्व 'बिग बॉस ओटीटी 2' प्रतियोगी जाद हदीद के साथ देखा गया था, जिससे रोमांटिक रिश्ते की अफवाहें उड़ गईं।

खानज़ादी नेट वर्थ- Khanzaadi net worth

khanzadi

यह भी देखें-- Bigg Boss 17: कौन हैं ‘बिग बॉस 17’ की खानजादी, घर से भाग चुकी हैं पांच बार! अब अभिषेक पर लगाए फिजिकल असॉल्ट के आरोप

खानजादी का बैकग्राउंड बेहद गरीब है लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत की और अपने सपनों को पूरा किया। फ़िरोज़ा की अधिकांश कमाई उनकी गायन और रैपिंग प्रतिभा से आती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2023 में खानजादी की कुल संपत्ति USD100k के आसपास है।

यह भी देखें--मोनालिसा के भीगे बदन को देखकर बेकाबू हुए पवन सिंह ,करने लगे ये हरकतें ,देखिये वायरल वीडियो