Movie prime

पीएम मोदी के कटआउट के साथ महिला ने किया ऐसा रोमांस, लोग बोले- 'मितरों मजा आ गया'

Woman did such a romance with PM Modi's cutout, people said - 'Friends, it was fun'

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

आए दिन सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनको  देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं , कई वीडियो इतने फनी होते हैं कि हसी नहीं रुक पाती।  लेकिन आज कल लोग फेमस होने के लिए कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं जिनकी वजह से उनको काफी परेशानी भी खड़ी हो जाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कटआउट के साथ मस्ती कर रही है। 

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक महिला डांस करते हुए मोदी के पुतले के पास आ जाती है और उससे लिपटने लगती है , वहीं बैकग्राउंड में 'आजा सजन आजा' गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है । ये महिला डांस करते हुए पीएम की तरफ देखकर गाना गाती है और उनके स्टैच्यू के साथ रोमांस करने लगती है वीडियो के वायरल होने के बाद लोग भी अब वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। 

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पेज ने कैप्शन लिखा, ''सेल्फी पॉइंट अब बेकार नहीं हैं, इनका इस्तेमाल इंस्टाग्राम रील्स बनाने में किया जा रहा है।'' इसके बाद लोगों के भी मजेदार कमेंट्स सामने आए हैं।एक यूजर  ने लिखा, ''इस औरत को कोई समझाओ कि ये सब नहीं करना है उनको।'एक ने लिखा, ''रोजगार के लिए बोला था, इसके लिए नहीं।'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''तुम्हारे ही टैक्स के पैसे से वो पोस्टर बना है। भुलना मत! चुटकुला आप पर है.

यह भी देखें--सोफ़िया नहाते समय कैमरा ऑफ करना भूली, हॉट वीडियो हुआ इंटरनेट पर तेजी से वायरल , देखिए