Movie prime

ये है इंडिया की सबसे महंगी वेब सीरीज, बजट इतना ज्यादा कि बन जाएंगी 'एनिमल' जैसी 2 फिल्में

This is India's most expensive web series, the budget is so high that 2 films like 'Animal' will be made.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

आजकल लोगों को फिल्मों से  ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद है ,जिस तरह फिल्मों के बनाने में अच्छा खासा पैसा खर्च किया जाता है वैसे ही वेब सीरीज को बनाने में भी काफी पैसा खर्च किया जाता है. आज हम इस आर्टिकल में 2022 में आई एक ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं जो इंडिया की सबसे महंगी वेब सीरीज है इस वेब सीरीज का बजट साल 2023 में आई फिल्म 'एनिमल' और शाहरुख खान की 'डंकी' से भी बहुत ज्यादा है. इस वेब सीरीज को ओटीटी  प्लेटफार्म disney+ हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था वही इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका अजय देवगन ने निभाई थी. 

‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ 

df

दरअसल में हम जिस वेब सीरीज की बात कर रहे हैं वह   ब्रिटिश शो 'लूथर' पर आधारित ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ है. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस वेब सीरीज में काम करने के लिए सिंघम अजय देवगन ने 125 करोड रुपए चार्ज किए थे, अजय देवगन के साथ ही और अन्य कलाकारों की फीस के साथ इसके प्रोडक्शन में दूसरा करोड रुपए का खर्चा आया था. 

इन फिल्मों से भी ज्यादा रहा इस वेबसीरीज का बजट 

sd

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार यह इंडिया की सबसे महंगी वेब सीरीज है वही इस वेब सीरीज को 10 में से 6.7 रेटिंग भी मिली थी. इस वेब सीरीज का को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था क्योंकि इस वेब सीरीज में है साउथ की एक्ट्रेस राशि खन्ना ने भी अहम् भूमिका निभाई थी ,  आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बजट 180 करोड़ रुपये और सनी देओल की ‘गदर 2’ का बजट 60 करोड़ रुपये है , वहीं इस वेबसीरीज का बजट 200 करोड़ बताया जा रहा है। 

यह भी देखें--उर्वशी रौतेला के गले पर लाल निशान देख कर यूजर ने किया जमकर ट्रोल , वायरल हुआ वीडियो...