Movie prime

बोल्डनेस से भरी हुई इस वेब  सीरीज को खूब मिल रहा है लोगों का प्यार , जवान लड़की और अधेड़ उम्र के पुरुष की है लव स्टोरी 

This web series full of boldness is getting a lot of love from the people, it is the love story of a young girl and a middle-aged man.

 
fg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

उल्लू ओटीटी अपने बोल्ड कंटेंट के लिए काफी मशहूर है। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप घर बैठे ऐसी फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं ताकि आपको बोल्ड शो और फिल्मों के लिए कहीं और जाने की जरूरत न पड़े। उल्लू ओटीटी पर हर हफ्ते रिक्शावाला, फरेबी यार और शहद जैसे कई सीरियल और शोज रिलीज होते हैं।इन वेबसीरीज में एक से बढ़कर बोल्ड सीन होते हैं जिनको देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं , आज हम जिस वेबसीरीज के बारे में बताने वाले हैं उसके ट्रेलर ने ही लोगों का पसीना छुड़ा दिया है। 

उल्लू ऐप पर रिलीज़ की जा रही है वेबसीरीज 

ऐसे कई लोग हैं जो उल्लू ओटीटी पर रिलीज होने वाले शो और फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको उल्लू ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज के बारे में बता रहे हैं। आज हम यहां उल्लू ओटीटी पर रिलीज हुई वेब सीरीज खिड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो हाल ही में उल्लू ओटीटी पर रिलीज हुई है।

fg


अब ट्रेलर भी आ चुका है जिसमें कई बोल्ड और सेक्सी सीन्स दिखाए जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद दर्शकों का बुरा हाल हो रहा है. इस वेब सीरीज को तभी देखें जब आप घर पर अकेले हों, वासना और रोमांस से भरपूर इस वेब सीरीज को देखें। लोगों में जबरदस्त उत्साह. इस सीरीज में एक्ट्रेस ने बोल्ड और इंटीमेट सीन किए थे.

आखिर क्यों चर्चा में है वेबसीरीज ?

fg

वेब सीरीज़ की शुरुआत एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति से होती है जो एक युवा महिला को अपने घर से बाहर निकलते हुए देखता है। वह उसके पास आता है और कहता है, "भाग्य, रॉकेट और महिलाओं की वासना एक आदमी को कहीं भी ले जा सकती है।" उसी ट्रेलर में एक अन्य लड़की को गुलाबी सलवार सूट में अपने दरवाजे पर किसी का इंतजार करते हुए देखा जा सकता है। इस वेब सीरीज का कामुक कथानक लोगों को पागल कर रहा है।

यह भी देखें--Gas Cylinder Price : देशवासियों के लिए बड़ी राहत गैस सिलिंडर की कीमतों में आई भारी गिरावट , मात्र इतने रुपये में मिल रहा है