Movie prime

ULLU Hot Web Series:  इस वेब सीरीज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, हॉट लुक देख हो जायेगे पानी पानी

ULLU Hot Web Series: This web series created a stir on social media, you will go crazy after seeing the hot look.

 
ULLU Hot Web Series
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

ULLU Hot Web Series:  इस वेब सीरीज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, हॉट लुक देख हो जायेगे पानी पानी: ULLU APP द्वारा जारी बोल्ड दृश्यों से भरपूर ULLU हॉट वेब सीरीज़ डिजिटल युग में गति पकड़ रही है! इसके रिलीज होने के साथ ही वेब सीरीज (Web Series) का चलन और अधिक लोकप्रिय होने लगा। लोग इस तरह की चीज़ें पसंद करते हैं! दुर्भाग्य से, पार्टनर वाले लोग इसे अधिक देखते हैं। अगर आप सिंगल हैं तो अपने कमरे में बंद रहें और उल्लू पर रिलीज हुई वेब सीरीज देखें।

इस वेब सीरीज की कहानी प्यार और वासना के बीच झूलती जिंदगी को दर्शाती है। यह कहानी वह है जो हमने अपने आस-पास के समाज में कभी न कभी देखी होगी। यह वेब सीरीज बोल्ड और इंटीमेट सीन्स से भरपूर है और यकीनन आप इसे अपने परिवार वालों के साथ नहीं देख पाएंगे। उल्लू ऐप की वेब सीरीज का नाम 'दोराहा' है, जो 27 दिसंबर को रिलीज हुई है।

ULLU Hot Web Series

'दोराहा' वेब सीरीज का ट्रेलर और कहानी

'दोराहा' चार लोगों की कहानी है जो मुश्किल रिश्तों के जाल में फंस जाते हैं और इस कदर फंस जाते हैं कि बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है। इनमें से एक का नाम शेखर है. शादी के बाद और सुहागरात से ठीक पहले शेखर भाग जाता है। शेखर की दुल्हन शादी के बिस्तर पर अपनी पलकें बंद करके इंतजार कर रही है, लेकिन शेखर गायब है। शेखर के भाग जाने पर परिवार के सभी सदस्य चिंतित हो जाते हैं। वे यह सोच कर और भी व्यथित हैं कि बेचारी नई दुल्हन पर क्या बीत रही होगी. सुहागरात से पहले उसका पति उसे अकेला छोड़कर भाग गया। लेकिन उन्हें क्या पता कि नई दुल्हन के अंदर कौन सी बातें हिलोरें ले रही हैं.

ULLU Hot Web Series

ULLU हॉट वेब सीरीज

यह भी देखें--Gungun Gupta Viral Video: क्या इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का वीडियो वायरल होने के बाद की आत्महत्या? एमएमएस लीक से आयीं चर्चा में 

ढेर सारी बोल्डनेस से भरपूर यह वेब शो निश्चित रूप से कमज़ोर दिल वालों के लिए नहीं है। यदि आप यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि कहानी किस बारे में है, तो आपको इसे व्यक्तिगत रूप से देखना चाहिए। वह एक ऐसी लड़की का किरदार निभाती हैं जिसकी शादी शेखर से हुई है लेकिन फिर भी वह अपने पूर्व प्रेमी से प्यार करती है। और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता है.

यह भी देखें--Hasina Jahan: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की पत्नी का काला सच आया सामने, पहले किसी दुकानदार पर आया था दिल